Facebook SDK

2 Minutes Me Gora hone ka tarika गोरा होने के उपाय लड़कों के लिए

2 मिनट में गोरे होने का तरीका: Do Minute Mein Gora Hone Ka Tarika

Do minute mein gora hone ka tarika


2 मिनट में गोरे होने का तरीका आज हम सिखने जा रहे है तो मै आज आपको कुछ अनोखे ब्युटी नुसख्ये बोलो या तारिके बाताणे जा रहा हू गोरा होणे के उपाय लडको के लिये भी है और 2 मिनट मे गोरे होणे का तरिका और Gora hone ke tarike का भी है अगर आप रातो रात गोरे कैसे हो ये धुंड रहे हो तो ये संभव नहीं है 2 मिनट मे गोरे होणे का तरिका सब धुंड लेते है मगर ये बात कितने % संभव है ये आज हम देख लेते है.चलो तो कुछ बाते और सिख लेते है


Do Minute Mein Gora Hone Ka Tarika हम सभी स्वाभाविक रूप से उज्ज्वल और चमकती त्वचा से प्यार करते हैं, लेकिन हम यह भी जानते हैं कि हमारी जीवन शैली, पर्यावरण की स्थिति और आहार वरीयताओं के साथ, यह हमेशा प्राप्त करना आसान नहीं होता है। हमारी त्वचा को भीतर से दमकने के लिए, यह अक्सर एक स्किनकेयर रूटीन की अधिकता और महीनों का धैर्य लेती है, लेकिन क्या होगा


अगर आपको पता चले कि वास्तव में कई ऐसे 2 मिनट मे गोरे होणे का तरिका and Gora hone ke upay टिप्स और ट्रिक्स हैं जो आपकी त्वचा को Gora Hone Ke Gharelu Upay se मिनटों में ग्लो कर सकते हैं? आप उन्हें आज़माएँगे, क्या आप नहीं करेंगे?

सबसे अच्छी बात यह है कि ये सभी 2 मिनट मे गोरे होणे का तरिका टिप्स और ट्रिक्स जो आपको मिनटों के भीतर चेहरे की चमक प्रदान करते हैं, पूरी तरह से सुरक्षित और 100% प्राकृतिक हैं। 2 मिनट में गोरे होने का तरीका स्मार्ट ट्रिक्स मिनटों में अपना चेहरा चमकाने के लिए


आइए इन Do Minute Mein Gora Hone Ka Tarika स्मार्ट ट्रिक्स पर एक नज़र डालें, जो कुछ ही मिनटों में आपके चेहरे को चमकदार बना सकते हैं।

2 मिनट में गोरे होने का तरीका: Do Minute Mein Gora Hone Ka Tarika


1. स्टीम इनहेलेशन आपकी मदत करेगा Gora Hone Ka Tarika होणे को

सबसे आसान और तेज़ तरकीबों में से एक यह है कि चेहरे की चमक को कम करने के लिए कुछ स्टीम इनहेल करें। न केवल आपके सिस्टम के लिए यह अच्छा है, यह आपके छिद्रों को खोलता है और आपको चमकती त्वचा देने के लिए जादू की तरह काम करता है।

अपना चेहरा साफ़ करें, कुछ चेहरे की भाप लें और एक जादुई चमक के लिए अपने पसंदीदा चेहरे के तेल की कुछ बूंदों के साथ इसका पालन करें।

आप इसे भी पढिये आपके काम आयेगा ये आर्टिकल: 2 मिनट में गोरे होने का तरीका

2. कच्चा दूध क्रीम के साथ 2 मिनट मे गोरे होने का तरिका

कच्चे दूध से थोड़ी सी क्रीम लें। सुनिश्चित करें कि यह ठंडा है और प्रशीतित किया गया है। धीरे से इसे अपनी साफ की हुई त्वचा में मालिश करें और कुछ मिनटों के बाद प्राकृतिक रूप से चमकने के लिए इसे ठंडे पानी से धो लें।

आप इसे भी पढिये आपके काम आयेगा ये आर्टिकल: फेस को गोरा कैसे करे

3. मुल्तानी मिट्टी का आइस पैक लगाके Gora Hone Ka Tarika होने का तरिका

मुल्तानी मिट्टी (फुलर की पृथ्वी), हल्दी पाउडर, चंदन पाउडर और गुलाब जल का मिश्रण तैयार करें। सुनिश्चित करें कि यह की स्थिरता बहती है। इस मिश्रण को बर्फ की ट्रे में डालें और फ्रीजर में स्टोर करें।

हर बार जब आपको एक त्वरित चमक और पिक-अप की आवश्यकता होती है, तो इनमें से एक आइस क्यूब्स लें और इसे अपने चेहरे पर मालिश करें। आपकी त्वचा पहले की तरह दमकने लगेगी।


आप इसे भी पढिये आपके काम आयेगा ये आर्टिकल: ऑइली स्किन के लिए पतंजलि फेस वाश

4. बेकिंग सोडा स्क्रब के साथ Do Minute Mein Gora Hone Ka Tarika

अपने पसंदीदा क्लींजर या मॉइस्चराइजर में एक चुटकी बेकिंग सोडा मिलाएं और कुछ मिनटों के लिए इसे अपनी त्वचा में मालिश करें।
बेकिंग सोडा एक उत्कृष्ट एक्सफ़ोलीएटर है और आपकी त्वचा को मिनटों में चमकाता है। ग्लोइंग स्किन के लिए इसे सादे, ठंडे पानी से धोएं।

आप इसे भी पढिये आपके काम आयेगा ये आर्टिकल:

5. टमाटर शुद्ध का उपयोग करके 2 मिनट में गोरा होने का तरिका

एक पका हुआ टमाटर स्लाइस करें और कुछ मिनट के लिए धीरे से अपनी साफ की हुई त्वचा पर मालिश करें। टमाटर कई विटामिन और खनिजों में समृद्ध है जो आपकी त्वचा को गहराई से साफ़ करने और इसे भीतर से उज्ज्वल करने में मदद करते हैं।

आप तुरंत देखेंगे कि सुस्तपन के सभी लक्षण हटा दिए गए हैं और आपकी त्वचा आश्चर्यजनक रूप से साफ और तरोताजा दिख रही है।

आप इसे भी पढिये आपके काम आयेगा ये आर्टिकल: पूरा शरीर गोरा करने के उपाय

6. शहद और नारियल तेल के साथ Gora Hone Ka Tarika  होने का उपाय

अविश्वसनीय रूप से नरम, कोमल, नमीयुक्त और चमकती त्वचा के लिए, शहद और नारियल के तेल के संयोजन का उपयोग करें और अपनी त्वचा में मालिश करें। इसे कुछ मिनट के लिए छोड़ दें और सादे पानी से धो लें। इससे आपका चेहरा तुरंत ग्लो करने लगेगा।

आप इसे भी पढिये आपके काम आयेगा ये आर्टिकल: 6 Daily Face Care Tips in Hindi

7. अंडे की सफेदी और केला मिलाकर 2 मिनट में गोरा होने का तरिका

कच्चे अंडे की सफेदी और पके केले दो ऐसी चीजें हैं जो अपने अद्भुत त्वचा चमक प्रभाव के लिए तैयार हैं। खूबसूरत, ग्लोइंग स्किन पाने के लिए कच्चे अंडे की सफेदी और पके केले से फेस पैक तैयार करें और इसे अपनी त्वचा पर लगाएं। पांच मिनट के लिए उस पर छोड़ दें और सुपर साफ और आश्चर्यजनक रूप से उज्ज्वल त्वचा पाने के लिए इसे धो लें।

आप इसे भी पढिये आपके काम आयेगा ये आर्टिकल:

5 टिप्पण्या

If you have any problem you can tell in the comments
I can only post this on the problem you have. Let me just comment

टिप्पणी पोस्ट करा

If you have any problem you can tell in the comments
I can only post this on the problem you have. Let me just comment

थोडे नवीन जरा जुने